HDFC Bank Job Recruitment 2021 Apply Online
नौकरी का विवरण
Bilaspur, Chhattisgarh
एचडीएफसी बैंक नौकरी भर्ती 2021
संचालन: शाखा में डेलीवेबल्स के कस्टोडियन i।
ई, वेलकम किट, चेक बुक, एटीएम / डेबिट कार्ड, तत्काल टिकट।
एक संरक्षक के रूप में, सुनिश्चित करें:
डीएमएस में एसएमएस विफल रिपोर्ट के अनुसार ग्राहकों को शाखा बी से अपने डिलिवरेबल्स लेने के लिए संपर्क किया जाता है।
शाखा में ग्राहकों को सुपुर्दगी का वितरण।
ग्राहक के आवश्यक आईडी दस्तावेज प्राप्त करना / संयुक्त टैली कम डिलीवरी रजिस्टर सी में ग्राहक पावती प्राप्त करना।
सुनिश्चित करें कि डिलिवरेबल्स का कम स्टॉक शाखाओं पर बनाए रखा जाता है
एचडीएफसी बैंक नौकरी भर्ती 2021 ईओडी स्टाक टैली ऑफ फिजिकल डिलिवरेबल्स ब्रांच-विज़ स्टॉक टैली रिपोर्ट (डीएमएस) ई पर आयोजित किया गया।
डिलिवरेबल्स का विनाश जो उनकी अवधारण अवधि से अधिक है।
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सुनिश्चित करें कि डिलिवरेबल्स के विनाश का उचित रिकॉर्ड बनाए रखा गया है जी।private job vacancy
नए लेन-देन की पर्ची और आईडी प्रूफ रखने वाले ग्राहकों को बरकरार कार्ड की उचित डिलीवरी सुनिश्चित करें।
कर बचत एफडी रसीद का उचित रखरखाव शाखा और ग्राहकों को इसकी डिलीवरी पर प्राप्त होता है।
HDFC Bank Job Recruitment 2021 Apply Online एफआरएफसी या वॉल्ट के अंदर सुरक्षित हिरासत में रखे गए एफडी / आरडी प्रमाणपत्र सुनिश्चित करें।
उचित अनुमोदन के साथ टैटकल किट का आदेश देना।
पाक्षिक आधार पर स्थान में तालक सामंजस्य सुनिश्चित करना।
शाखा में ग्राहक के निर्देशों और अनुरोधों को स्वीकार करना और संसाधित करना।
ई ब्रांच में प्राप्ति पर तुरंत भुगतान / हॉट-लिस्टिंग अनुरोधों को संसाधित करना।
शाखा में प्राप्त / वितरित सभी दस्तावेजों / दस्तावेजों के लिए आवक और जावक कूरियर रजिस्टर बनाए रखें।
आवश्यकतानुसार शाखा स्टेशनरी (सुरक्षा स्टेशनरी के अलावा) की निगरानी और समय पर इंडेंटिंग।
HDFC Bank Job Recruitment 2021 एफटीएस की निगरानी और निर्देश को रोकना।
शाखा में संबंधित कर्मचारियों को सभी बीओडी रिपोर्टों का सृजन और डाउनलोड / रिपोर्ट सौंपना।
सुनिश्चित करें कि 5-एस मानदंड का पालन व्यक्तियों के कार्य केंद्र के लिए किया जाता है।
वेलकम डेस्क संचालन में संतोषजनक ऑडिट एफटीएस में सभी ग्राहक निर्देशों का अद्यतन।
उचित अनुमोदन के साथ खाता स्थानांतरण और क्लोजर।private job vacancy
CRM में अगली बार सभी देयताओं का अद्यतन होता है।
दैनिक आधार पर एलटीआर और वेलकम कॉलिंग की समीक्षा रिपोर्ट सुनिश्चित करना।
ECall बैक सिस्टम में अद्यतन सुनिश्चित करें कि किसी भी असंसाधित अनुदेश को EOD सुनिश्चित करें कि नियमित रूप से ज्ञान अद्यतन ज्ञान लाइन में जारी परिपत्रों को पढ़ने और समझने के द्वारा लंबित अनुदेश रजिस्टर में अपडेट किया जाएगा।
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लंबित ग्राहक निर्देशों / प्रपत्र बी के लिए प्रक्रिया का पालन करना सुनिश्चित करें।
ग्राहक सेवा: शाखा प्रश्नों को संभालने के लिए i।
ई बैलेंस पूछताछ / चेक जमा / क्लीयरिंग ग्राहकों के खाते में जमा करना, पासबुक / स्टेटमेंट ऑफ एकाउंट्स जारी करना, लिखित ग्राहक अनुरोध के खिलाफ खातों का विवरण और शुल्क की वसूली सुनिश्चित करना किसी भी वाहक / तीसरे पक्ष को ग्राहक की जानकारी का खुलासा नहीं करना।
विभिन्न अनुरोधों के लिए प्रत्यक्ष बैंकिंग चैनलों की हमारी विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करने के लिए शाखा ग्राहकों को माइग्रेट करना सुनिश्चित करें कि ग्राहक क्वेरी में भाग लेते हैं और एक कुशल तरीके से उसी को हल करते हैं और निर्धारित TATs के भीतर।
निर्दिष्ट प्रक्रिया के अनुसार रिकॉर्डिंग शिकायतें
सुनिश्चित करें कि शिकायतों में वृद्धि न हो
स्क्रिप्ट और मेल के माध्यम से बंद होने पर ग्राहक संचार में सुधार।
निवारक शिकायत प्रबंधन
हमारे द्वारा पेश उत्पादों / सेवाओं पर ग्राहकों से प्रतिक्रिया के लिए पूछना।
सुनिश्चित करें कि सही उत्पाद की जानकारी डेटाबेस का उपयोग करने वाले ग्राहकों से संपर्क करने के लिए प्रसारित की जाती है और जिससे क्रेडिट कार्ड सक्रियण बढ़ जाता है / प्रस्ताव सीमा वृद्धि और उन्नयन ग्राहक को आवश्यक रूप प्रदान करना / अनुरोध पर ब्रोशर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करना कतार का रखरखाव डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म से फ़िज़िकल मोड पर ग्राहकों का प्रभावी प्रवास सुनिश्चित करना ।
सुनिश्चित करें कि ग्राहक हमारे प्रत्यक्ष बैंकिंग चैनलों का लाभ उठाएं।
विभिन्न DBCs के साथ उन्हें पंजीकृत करना
उसी के उपयोग पर उन्हें प्रदर्शन देते हुए और CRMNext में इनपुट देते हैं।
सी।
शाखा में सक्रिय रूप से नेट बैंकिंग / एटीएम कियोस्क के अपटाइम का प्रबंधन करें।
ATM DBC पेनेट्रेशन और ट्रांजैक्शन माइग्रेशन फाइनेंशियल के साथ-साथ नॉन-फाइनेंशियल ए के किसी एक DBC पैठ को बेहतर बनाने के लिए टारगेट कैरी करें।
ई-मेल / नेट के माध्यम से स्टेटमेंट डिलीवरी के लिए ग्राहकों को माइग्रेट करें और नेट के माध्यम से ईमेल आईडी अपडेशन / लैंडलाइन विवरण अपडेशन के लिए ग्राहकों को डायवर्ट करें।
सीएच 126 पोर्टल सी में कॉलिंग और अपडेशन।
बिक्री: बीएम / पीबीए द्वारा समय-समय पर निर्दिष्ट बिक्री लक्ष्य सुनिश्चित किए जाते हैं, यह सुनिश्चित करें कि सभी पात्र संपत्ति लीड डीएपी के माध्यम से रूट की जाती हैं।
केवाईसी का अनुपालन सुनिश्चित करना, ग्राहक की पहचान और उत्पाद पात्रता का संचार बी।
सुनिश्चित करें कि उपरोक्त कॉलिंग के माध्यम से एक उच्च क्रॉस सेल रूपांतरण प्राप्त किया जाता है।
एफडी / आरडी ऑनलाइन जनरेट बिक्री की बुकिंग शाखा को पे जैप का उपयोग करके भुगतान प्रदान करने पर ग्राहकों को प्रदान करती है, स्मार्ट खरीदें कॉलिंग बैंड 1 और 2 के माध्यम से ग्राहक: बैंड 1 और 2 को देखने के लिए बुलाया जाएगा: ए।
इस तरह संतुलन बढ़ाएँ जिससे उनकी बैंडिंग में सुधार हो। www private job
क्रॉस सेलिंग आय उत्पादक उत्पाद जो हमें पर्याप्त राजस्व दे सकता है जिससे ग्राहकों को बैंड 3 सी में स्थानांतरित किया जा सके।
उन ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करना जिनके पास 900 1000 के बीच CNR है और बैंडिंग d को बेहतर बनाने के लिए उन्हें लक्षित करना है।
पीबी प्रामाणिक / बीएम मामलों में वृद्धि जहां बैंडिंग सुधार संभव नहीं है / ग्राहक आगे के उपायों के लिए सहयोग नहीं कर रहे हैं।
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